main page

ब्रालेट टाॅप में ऋतिक की हीरोइन ने ली अंगड़ाई, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने!

Updated 14 June, 2021 02:48:13 PM

बाॅलीवुड की स्टनिंग ब्यूटी पूजा हेगड़े फिल्मों के साथ-साथ वह अपने फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पूजा के स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। तस्वीरों में ब्रालेट टाॅप में नजर आ रही हैं। इसके साथ सटबल मेकअप, न्यूटड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।


मुंबई: बाॅलीवुड की स्टनिंग ब्यूटी पूजा हेगड़े फिल्मों के साथ-साथ वह अपने फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पूजा के स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। तस्वीरों में ब्रालेट टाॅप में नजर आ रही हैं। इसके साथ सटबल मेकअप, न्यूटड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पूजा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। पूजा की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। फैंस को उनका ये लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने हाउसफुल 4 से खूब सुर्खियां बटोरी। पूजा को आखिरी बार फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' में अल्लू अर्जुन के साथ अहम भूमिका में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस 'Most Eligible Bachelor' फिल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वो अखिल अक्किनेनी और ईशा रेब्बा के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

hrithik roshanheroinePooja Hegdestunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...