main page

रितिक रोशन ने अपने प्रशंसकों से हैं वह बेहद प्यार, खुद किया खुलासा

Updated 18 February, 2020 03:07:26 PM

सुपरस्टार रितिक रोशन, जिन्होंने अपने विविध शिल्प और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है, वह हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे जहां उन्हें अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था।

नई दिल्ली। सुपरस्टार रितिक रोशन, जिन्होंने अपने विविध शिल्प और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है, वह हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे जहां उन्हें अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था।

अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करते हैं रितिक
रितिक के लिए हाहाकार लगा रही भीड़ को देख कर अभिनेता एकदम अचंभित थे, जिस पर अभिनेता ने साझा किया ,इतने गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और उदयपुर वापस आ कर खुशी महसूस हो रही है। मैं इतने सालों बाद यहां आया हूं ... मैंने अपनी एक फिल्म के लिए यहां शूटिंग की थी, यहां आकर बहुत खुश हूं और आप सभी से प्यार करता हूं, अब आपके साथ बातचीत करके बहुत खुशी महसूस हो रही हूं। 

जब उन्हें पता चला कि धूप में 845 से अधिक लोग उनका इंतजार कर रहे हैं, तो रितिक ने साझा किया,845 लोग इंतजार क्यों कर रहे है? मेरा मूड कर रहा है कि मुझे भी उनके साथ बैठना चाहिए। तब अभिनेता ने सूरज की तरफ कदम रखा ताकि वह अपने प्रशंसकों के करीब महसूस कर सके और उनके साथ बातचीत कर सके। अपनी विनम्रता के लिए जाने जाने वाले ऋतिक ने हमेशा अपने दर्शकों और प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार की सराहना की है।

 

'सुपर 30' और 'वॉर' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से रितिक ने जीता सबका दिल
'सुपर 30' और 'वॉर' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ रितिक के लिए वर्ष 2019 शानदार रहा है। उनके दोनों किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है जिसके बाद, प्रशंसक अब एक बार फिर अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

: Chandan

Hrithik Roshanfilm super30bollywood newsfilmy duniyaरितिक रोशनफिल्म सुपर 30बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...