main page
FacebookTwitterg+Mail

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से खुश हुई योगी सरकार, पूरे उत्तर प्रदेश में कर दी टैक्स फ्री

20 July, 2019 08:07:41 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म हफ्ते भर में 100 करोड़ क्लब के पास पहुंच गई है। ऋतिक की फिल्म से शायद योगी सरकार भी खुश नज़र आ रही हैं। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म ‘सुपर 30''

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म हफ्ते भर में 100 करोड़ क्लब के पास पहुंच गई है। ऋतिक की फिल्म से शायद योगी सरकार भी खुश नज़र आ रही हैं। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म ‘सुपर 30' को प्रदेश में राज्य माल और एसजीएसटी से मुक्त करने का फैंसला लिया है। 
Bollywood Tadka
राज्य सरकार के प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के निर्णय के अनुपालन के लिए शासन के कर एवं निबन्धन विभाग द्वारा कमिश्नर वाणिज्य कर एवं जिलाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि यह फीचर फिल्म बिहार की कोचिंग संस्था ‘सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। आनंद कुमार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री से भेंट कर इस फिल्म को कर मुक्त करने का अनुरोध किया था।
Bollywood Tadka
प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने गरीब परिवारों के प्रतिभाशाली बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए आनंद कुमार के प्रयासों की सराहना करते हुए फीचर फिल्म ‘सुपर 30' को टैक्स फ्री किये जाने के संबंध में सकारात्मक कार्यवाई का आश्वासन दिया था। 


tax free in up hrithik roshan super 30 bollywood bollywood tadka bollywood hindi news bollywood khabar bollywood latest news bollywood top news bollywood breaking news
loading...