main page

ऋतिक रोशन  के पैरेंट्स और बहन सुनैना ने ली कोरोना की दूसरी डोज, तस्वीर शेयर कर डॉक्टर का किया शुक्रिया

Updated 09 April, 2021 08:54:31 AM

एक तरह जहां जानलेवा कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर अपने पैर पसरा लिए हैं। वहीं इस वायरल से लड़ने के लिए टीकाकरण भी शुरु हो गया है। पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीनकी पहली डोज ले चुके हैं। वहीं अब कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो आए दिन कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। इनमें एक्टर एक्टर ऋतिक रोशन के पेरेंट्स राकेश रोशन, पिंकी रोशन और बहन सुनैना का नाम भी शामिल है।

मुंबई: एक तरह जहां जानलेवा कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर अपने पैर पसरा लिए हैं। वहीं इस वायरल से लड़ने के लिए टीकाकरण भी शुरु हो गया है। पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीनकी पहली डोज ले चुके हैं। वहीं अब कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो आए दिन कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। इनमें एक्टर एक्टर ऋतिक रोशन के पेरेंट्स राकेश रोशन, पिंकी रोशन और बहन सुनैना का नाम भी शामिल है।

Bollywood Tadka

इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। पहली तस्वीर राकेश की है। इसमें वह कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। वहीं उन्हें मेडिकल स्टाफ कोरोना टीके की दूसरी डोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

राकेश ने कैप्शन में लिखा-'कोविड 19 की दूसरी डोज वैक्सीन ले ली हुई। भगवान हम सब पर कृपा बरसाएं।' वहीं दूसरी तस्वीर में वह पत्नी पिंकी रोशन और बेटी सुनैना रोशन के साथ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

राकेश ने कैप्शन में बताया कि रोशन परिवार के सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। उन्होंने डॉक्टर भुजंग पाई का शुक्रिया भी किया। राकेश और उनके परिवार ने सेवन हिल्स हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। राकेश ने कोरोना की पहली खुराक 4 मार्च को ली थी। 

बता दें पिछले साल रोशन परिवार में सभी को कोरोना हो गया था, जिसके चलते पूरे परिवार को क्वारंटाइन होना पड़ा था। राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन समेत घर में काम करने वाले स्टाफ में कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद डॉक्टर्स की देखभाल और सेल्फ आइसोलेशन के जरिए पिंकी ने कोरोना को मात दे दी थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik RoshanparentsRakesh RoshanPinkie RoshansisterSunaina Roshansecond dosvaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...