main page

'कोई... मिल गया' में कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन से दुखी ऋतिक, बोले-आपकी कमी खलेगी

Updated 05 August, 2022 01:22:47 PM

3 अगस्त को इंडस्ट्री के सबसे अनुभवी स्टार्स में से एक एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्टरी में मातम छा गया। वहीं मिथिलेश चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'कोई...मिल गया' में काम कर चुके एक्टर ऋतिक रोशन भी उनके निधन से भावुक हो उठे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. 3 अगस्त को इंडस्ट्री के सबसे अनुभवी स्टार्स में से एक एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्टरी में मातम छा गया। वहीं मिथिलेश चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'कोई...मिल गया' में काम कर चुके एक्टर ऋतिक रोशन भी उनके निधन से भावुक हो उठे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

 

Bollywood Tadka


ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मिथिलेश चतुर्वेदी सर के लिए विचार और प्रार्थना, एक अनुभवी एक्टर, जिनके साथ मुझे कई बार काम करने का आनंद मिला है। आपकी कमी खलेगी। RIP"

Bollywood Tadka

 


ऋतिक के इस पोस्ट पर अन्य फैंस भी दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। वह 'गदर: एक प्रेम कथा', 'सत्या', 'अशोका', 'ताल' 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके थे। लेकिन एक्टर को फिल्म 'कोई... मिल गया' में उनके किरदार ने सबसे ज्यादा पहचान दिलाई। इस फिल्म में मिथिलेश ने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।


 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Hrithik Roshanemotional noteMithilesh ChaturvedidemiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...