main page

ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय से जीता सबका दिल, #SuperReviews कर रहा है ट्रेंड!

Updated 13 July, 2019 06:32:21 PM

12 जुलाई को विश्व स्तर पर रिलीज हो चुकी बेहद मनोरंजक लेकिन प्रेरणादायक फिल्म "सुपर 30" (SUPER 30) में ऋतिक रोशन (HRITIK ROSHAN) द्वारा एक पॉवरफुल परफॉर्मेंस को न केवल क्रिटिक्स से सरहाना मिल रही है बल्कि ट्विटर भी फिल्म को मिल रही शानदार समीक्षा से काफी प्रभावित नजर आ रहा है......

नई दिल्ली। 12 जुलाई को विश्व स्तर पर रिलीज हो चुकी बेहद मनोरंजक लेकिन प्रेरणादायक फिल्म "सुपर 30" (SUPER 30) में ऋतिक रोशन (HRITIK ROSHAN) द्वारा एक पॉवरफुल परफॉर्मेंस को न केवल क्रिटिक्स से सरहाना मिल रही है बल्कि ट्विटर भी फिल्म को मिल रही शानदार समीक्षा से काफी प्रभावित नजर आ रहा है, परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर #SuperReviews जमकर ट्रेंड कर रहा है।

 

 

ऋतिक रोशन (HRITIK ROSHAN) अभिनीत सुपर 30 अपनी स्क्रीनिंग के वक्त से ही आलोचकों के बीच सराहना का पात्र बनी हुई है और अब दुनिया भर में अपने सराहनीय प्रदर्शन के साथ अभिनेता पर प्यार और प्रशंसा की बारिश हो रही है। ट्विटर पर फिल्म के प्रति जनता के प्यार का सैलाब उमड़ पड़ा है।

 

 

यह ट्वीट इस बात का प्रमाण है कि सुपर 30 दर्शकों के दिलों को जीत रही है और शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता देखने मिल रही है। इसी के साथ, आने वाले दिनों में फिल्म अपनी प्रेरणादायक कहानी के साथ गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार है और ऋतिक द्वारा शानदार प्रदर्शन और सुपर 30 की भावपूर्ण कहानी के कारण शानदार वृद्धि देखने मिल रही है।

 

 

'सुपर 30' में आनंद कुमार (Anand kumar) की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन के जरिये उनके जीवन के सभी संघर्षों को दर्शाते हुए, फिल्म को एक शिक्षक के सफ़र के साथ-साथ ऋतिक द्वारा अपने किरदार को पूर्ण न्याय देने के लिए खूब सरहाना मिल रही हैं।

 

 

 

जिसे देख कर आनंद का भी यही मानना ​​है कि अभिनेता ने अपनी आंखों में दर्द और अपने किरदार को अत्यंत पूर्णता के साथ निभाया है। फिल्म को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है और अभिनेता का परफॉर्मेंस सर्वोत्कृष्ट माना जा रहा है।

: Chandan

HRITIK ROSHANSUPER 30BOLLYWOOD NEWSFILMY DUNIYAसोशल मीडियाSuperReviews

loading...