main page

फ्रेंड की इंगेजमेंट सेरेमनी में छाए ऋतिक रोशन-सबा, व्हाइट आउटफिट में कपल की ट्विनिंग ने जीता सबका दिल

Updated 10 October, 2022 11:07:07 AM

ऋरिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी आउटिंग को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ घूमते हुए देखा जाता है। इसी बीच बीते रविवार सबा-ऋतिक अपने फ्रेंड की इंगेजमेंट सेरेमनी में एक साथ पहुंचे, जहां दोनों अपने स्टाइलिश लुक से ला

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋरिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी आउटिंग को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ घूमते हुए देखा जाता है। इसी बीच बीते रविवार सबा-ऋतिक अपने फ्रेंड की इंगेजमेंट सेरेमनी में एक साथ पहुंचे, जहां दोनों अपने स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट चुराते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो फ्रेंड की सगाई में सबा-ऋतिक व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे। जहां व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर पहने स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं ऋतिक भी व्हाइट ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट पहने काफी डैशिंग दिखे।

Bollywood Tadka

 

सगाई कार्यक्रम के लिए एक साथ पहुंचे कपल ने गाड़ी से निकलने के बाद पैपराजी के एक साथ जबरदस्त पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई।

Bollywood Tadka


बता दें, ऋतिक और सबा पिछले एक साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं और सबा को अक्सर ऋतिक के फैमिली इवेंट में भी देखा जाता है।  

Content Writer: suman prajapati

Hrithik RoshanSaba Azadtwinwhiteattend friendengagement ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...