main page

अपने फिल्मी करियर की असफलताओं को लेकर बोले ऋतिक रोशन

26 August, 2019 01:43:14 AM

इन दिनों एक्टर ऋतिक रोशन काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी नई फिल्म वॉर। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। ऋतिक के बॉलीवुड सफर की बात करें तो उन्होंने साल  2000 में कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस 19 साल के सफर में ऋतिक ने कई फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाए...

मुंबईः इन दिनों एक्टर ऋतिक रोशन काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी नई फिल्म वॉर। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। ऋतिक के बॉलीवुड सफर की बात करें तो उन्होंने साल  2000 में कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस 19 साल के सफर में ऋतिक ने कई फिल्मों में अलग अलग किरदार निभाए हैं।
Bollywood Tadka
बता दें उनकी फिज़ा, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, धूम 2 और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैस फिल्में हिट हुई तो वहीं, यादें, न तुम जानो ना हम, लक्ष्य, काइट्स और मोहनजो दारो जैसी फिल्में दमदार परफॉर्मेंस के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाईं। ऋतिक का कहना है कि यह असफलताएं ही थीं जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ने और नई ऊंचाइयों को छूने में बहुत मदद की।
Bollywood Tadka
ऋतिक ने कहा, "आज जब मैं पीछे मुड़ के देखता हूं, तो पाता हूं मैं लंबा सफर तय कर चुका हूं। कुछ सफलताएं हैं और कुछ असफलताएं हैं लेकिन महत्वपूर्ण पाठ मुझे मेरी असफताओं से सिखने को मिले हैं। मैं आज जहां हूं यह सब मेरी असफलताओं का ही परिणाम है।"
Bollywood Tadka
उन्होंने आगे कहा कि वह 'एंटरटेनमेंट स्क्रिप्ट' की तलाश में रहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक के अभिनय की सभी ने तारीफ की है। उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मैंने 'सुपर 30' में इसलिए काम नहीं किया कि इससे सोशल मैसेज जाएगा। मैंने यह किया क्योंकि इसकी कहानी बहुत अच्छी थी।"
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, "मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अगर आप समाज को कोई संदेश देना चाहते हैं, तो डॉक्यूमेंट्री बनाएं, फिल्म नहीं। अगर आप फिल्म बनाना चाहते हैं, तो उसमें मनोरंजन होना ही चाहिए।


hrithik roshanhrithik roshan unsuccessful moviesbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...