main page

Hrithik Roshan ने शेयर किया Fighter Shoot Wrap Up वीडियो, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Updated 07 March, 2023 10:28:20 AM

ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। सिद्धार्थ आनंद संग शूट पूरा करने के बाद ऋतिक ने एक वीडियो शेयर की।

मुंबई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। आपको बतां दें कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार ऑनस्क्रीन एख साथ नज़र आने वाले हैं। फैंस इनकी जोड़ी देखने के लिए एक्साइटिड हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेकरार है।

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी 2024 में रिलीज होने वाली इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का तीसरा शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। इसी के साथ शूटिंग खत्म करने के बाद बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

ऋतिक रोशन ने इस फिल्म का शेड्यूल पूरा करने के बाद सोशल मीडिया पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया। प्लेन पूरी क्रू टीम ‘फाइटर’ के नारे लगाते दिखाई दे रहा हैं।

 

इस वीडियो में बीच में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद आकर अपनी पूरी कास्ट और क्रू को ज्वाइन करते हैं और एक बड़ा सैल्यूट कैमरा को देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'फाइटर'। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Hrithik RoshanFighterShoot Wrap Up videoupcoming filmDeepika padukone

loading...