main page

ऋतिक रोशन ने फाइटर की तैयारियों से साझा की थ्रोबैक तस्वीरें, ट्रेनर से पूछा मस्ती भरा सवाल

Updated 05 August, 2022 12:14:32 PM

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। एक सॉलिड परफॉर्मर होने के साथ साथ ऋतिक निस्संदेह सबसे फिट और सेक्सिस्ट मैन हैं। उनके फिटनेस गोल्स हमेशा उनके प्रशंसकों को हैरान और प्रेरित करने में कामयाब रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। एक सॉलिड परफॉर्मर होने के साथ साथ ऋतिक निस्संदेह सबसे फिट और सेक्सिस्ट मैन हैं। उनके फिटनेस गोल्स हमेशा उनके प्रशंसकों को हैरान और प्रेरित करने में कामयाब रहे हैं। हाल में, वो अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की तैयारी कर रहे हैं और वह जो इंसाइड्स सबके साथ साझा कर रहा है उससे सभी को एक बार फिर से सोच में डाल दिया है। बता दें, ऋतिक ने हाल ही में विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी की है और अब वो अपनी नेक्स्ट अपकमिंग फिल्म फाइटर में जुड़ गए हैं।

हाल में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ थ्रो बैक तस्वीरें साझा की हैं, जहां अभिनेता को अपने ट्रेनर के साथ अपनी फिल्म फाइटर की तैयारी करते देखा जा सकता हैं। इन फोटज में ऋतिक सुपर टोन्ड लग रहे हैं और उनसे सभी की नजरें हटनी मुश्किल है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "@krisgethin क्या आप तैयार हैं? हीही
मैं नहीं हूं
#फाइटर मोड वापस लाना होगा
#throwback”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर के अलावा एक्टर अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ विक्रम वेधा के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Hrithik RoshanFighterऋतिक रोशनफाइटर

loading...