main page

'विक्रम वेधा' से ऋतिक रोशन ने शेयर का अपना लुक, पोनीटेल और बड़ी दाढ़ी में दिखा एक्टर का स्वैग

Updated 03 April, 2022 11:18:08 AM

एक्ट्रेस ऋतिक रोशन बहुत जल्द फिल्म ''विक्रम वेधा'' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तमिल फिल्म ''विक्रम वेध'' का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे की भी अहम भूमिका है। फिल्म में सैफ विक्रम के किरदार में नजर आएंगे और ऋतिक वेधा का रोल प्ले करेंगे। हाल ही में एक्टर ने वेधा लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस ऋतिक रोशन बहुत जल्द फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तमिल फिल्म 'विक्रम वेध' का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे की भी अहम भूमिका है। फिल्म में सैफ विक्रम के किरदार में नजर आएंगे और ऋतिक वेधा का रोल प्ले करेंगे। हाल ही में एक्टर ने वेधा लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। लंबे बाल और बड़ी हुई दाढ़ी में एक्टर हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऋतिक ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है। एक्टर जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- 'आंतरिक वेधा को प्रसारित करते हुए'। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'विक्रम वेधा' में ऋतिक नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी कर रही है डायरेक्ट कर रही है। इन्होंने ऑरिजिनल फिल्म का भी निर्देशन और लेखन किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Hrithik RoshanlookVikram VedhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...