main page

ऋतिक रोशन ने तस्वीर शेयर कर कियारा से पूछा- ठीक लग रहा हूं? लोग बोले मजारा क्या है

Updated 30 July, 2021 01:36:53 PM

एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने कियारा अडवाणी को टैग किया है। फैंस सोच में पड़ गए है कि मजारा क्या है।

मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने कियारा अडवाणी को टैग किया है। फैंस सोच में पड़ गए है कि मजारा क्या है 

Bollywood Tadka
तस्वीर में ऋतिक प्रिंटेड शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं। जिसे एक्टर ने ऑफ व्हाइट जैकेट से साथ टीम-अप किया हुआ है। ऋतिक इस लुक में कूल लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'हे कियारा, तुम्‍हें लगता है कि यह सही लग रहा है?' ऋतिक की इस तस्वीर को देख कर लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिरी चक्कर किया है। दोनों एक साथ फिल्म में आ रहे हैं या फिर कोई और वजह है।

Bollywood Tadka
हालांकि, बाद में पता चला यह ई-कॉमर्स साइट Myntra का ऐडवर्टाइजमेंट है। कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकन्‍स के रूप में रितिक, कियारा के अलावा विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ऋतिक फिल्म 'फाइटर' में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' और 'कृष 4' में भी नजर आएंगे। वहीं, कियारा 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2' और 'जुग जुग जियो' में काम करती दिखाई देंगी।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hrithik roshansharesphotokiara advaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...