main page

बॉयफ्रेंड को छोड़ घर लौटीं ऋतिक की बहन, रोशन परिवार पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

21 September, 2019 07:11:57 PM

एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन बीते कुछ समय पहले कंगना रनौत को सपोर्ट कर सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने पिछले कई सालों से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद पर बॉलीवुड की क्वीन को सपोर्ट किया था।

मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन बीते कुछ समय पहले कंगना रनौत को सपोर्ट कर सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने पिछले कई सालों से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद पर बॉलीवुड की क्वीन को सपोर्ट किया था। कंगना की सपोर्ट में उतरीं रोशन ने रोशन परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। हाल ही में अब सुनैना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 

Bollywood Tadka

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक सुनैना अब अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो गई हैं और दोबारा अपने परिवार के साथ रह रही हैं। राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी सुनैना शरीक हुई थीं। 

Bollywood Tadka

वहीं, जब ऋतिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये हमारे घर का निजी और सेंसिटिव मामला है। मौजूदा समय में जो दीदी की हालत है, ऐसे समय में मेरा कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। 

Bollywood Tadka

परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप 

बीते कुछ समय पहले सुनैना ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। सुनैना ने कहा कि बीते साल मैंने अपने घरवालों को यह बताया था कि मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा और कहा कि मैं एक आतंकवादी से प्यार करती हूं।

Bollywood Tadka

मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि वो रूहेल के एक्सेप्ट कर लें। इस समय मेरी जिंदगी इन सारी चीजों की वजह से नरक बनी हुई है। क्योंकि रुहेल एक मुस्किल है, इस कारण वो उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


 


hrithik roshanroshan familyruhail aminboyfriendbreakupsunaina roshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...