main page

'फाइटर' के लिए ऋतिक रोशन ने कसी कमर, शुरू की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग

Updated 15 June, 2022 06:02:13 PM

एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में ऋतिक एक्शन मोड में नजर आएंगे।वहीं इसके लिए उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में ऋतिक एक्शन मोड में नजर आएंगे।वहीं इसके लिए उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

 


किरदार में खुद को फिट साबित करने के लिए ऋतिक ने अपनी बॉडी पर वर्क करना शुरू कर दिया है। मसल्स को कम करने के अलावा ऋतिक को मार्शल आर्ट के कई फॉर्म्स की ट्रेनिंग भी लेनी है। 

 

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड स्टंटमैन उन्हें ट्रेंड करेंगे और इसके लिए दोनों की कड़ी ट्रेनिंग करनी होगी।

 

गौरतलब है कि फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hrithik Roshanstartedmartial artstrainingFighterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...