main page

एक्स पति के घर यूं समय बिता रही हैं सुजैन, लॉकडाउन में दोनों ऐसे बिता रहे हैं वक्त

01 April, 2020 01:25:16 PM

कोरोना की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। वहीं इस लाॅकडाउन की वजह से एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए साथ आ गए हैं। सुजैन कुछ समय के लिए बच्चों की खातिर अपने एक्स हैसबैंड  ऋतिक के घर रहने आई हैं।

मुंबई: कोरोना की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। वहीं इस लाॅकडाउन की वजह से एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए साथ आ गए हैं। सुजैन कुछ समय के लिए बच्चों की खातिर अपने एक्स हैसबैंड  ऋतिक के घर रहने आई हैं।

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के इस समय में दोनों साथ में एक ही घर में रह रहे हैं। जहां ऋतिक घर पर रहते हुए नए-नए स्किल्स सीख रहे हैं। वहीं उनकी वाइफ ने घर में ही ऑफिस खोल लिया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने ऋतिक के घर पर टेम्परेरी ऑफिस बना लिया है। वो यहीं से अपना काम भी कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरा टेम्परेरी घर में ऑफिस बहुत दिलचस्प तरीके से बनाया गया है। इसके सामने अरेबियन समुद्र और का खाली बीच का खूबसूरत दृश्य है, जिसका आदी मुझे नहीं होना चाहिए।'

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे रेहान और रिदान हैं। साल 2014 में कपल ने आपसी सहमती से तलाक लिया था। दोनों बच्चों की कस्टडी शेयर करते हैं। अक्सर दोनों को एक-साथ स्पाॅट किया जाता है।  

 


hrithik roshansussanne khanquarantinedtogethercoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...