main page

'सुपर 30' की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन अपने साथ रखते थे एक गमछा! ये है वजह

02 March, 2019 02:05:14 PM

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी प्रत्येक फिल्म में विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं। अपने किरदार को निभाने के लिए अभिनेता खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी प्रत्येक फिल्म में विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं। अपने किरदार को निभाने के लिए अभिनेता खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

 

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' में एक और दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। वहीं, अभिनेता इस किरदार में ढलने के लिए हमेशा अपने साथ एक गमछा रखते थे जो उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए मदद करता था।

 

अभिनेता फिल्म 'सुपर 30' में एक बिहारी किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में गमछा उनके किरदार का अभिन्न हिस्सा है और इसलिए ऋतिक अक्सर अपने पास गमछा रखा करते थे जिससे उन्हें किरदार का सार पकड़ने में मदद मिलती थी।

 

सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं।

 

सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन अभिनीत यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


hrithik roshansuper 30hrithik roshan upcoming filmऋतिक रोशनसुपर 30ऋतिक रोशन की फिल्म
loading...