main page

रितिक रोशन ने एक वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी के लिए 2020 की कक्षा का किया स्वागत!

Updated 06 July, 2020 12:13:22 PM

रितिक रोशन ने इस साल ग्रेजुएट कर रहे स्टूडेंट्स के लिए एक बहुत ही इंस्पायरिंग वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो...

नई दिल्ली। इस साल के ग्रेजुएशन सीजन का जश्न भले ही महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है लेकिन 2020 की कक्षा इस जश्न की पूरी हकदार है। अपने भविष्य की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए, रितिक रोशन ने हाल ही में ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण दिया, जिसे 2020 की कक्षा के लिए यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया था।

रितिक ने शेयर किया ये मैसेज
रितिक ने अपने भाषण की एक झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है और लिखा, 'वर्ष 2020 के ग्रजुएटिंग बैच के मेरे प्यारे बच्चों, अपनी टोपियों को आसमान की ओर ऊंचा उछालें, क्योंकि यह आपके उज्जवल भविष्य की शुरुआत है। मेरा प्यार और आप सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई। यूं ही चमकते रहिए। 
और हर बार जब भी आपको किसी सवाल के जवाब की तलाश हो तो आपका सफर हमेशा महान शिक्षकों से भरपूर हो।'

जबकि रितिक समझते हैं कि छात्रों के लिए अपना बहुप्रतीक्षित ग्रेजुएशन समारोह नहीं देख पाना बेहद ही निराशाजनक हो सकता है, उन्हें यह भी यकीन है कि इन युवा और उज्ज्वल लोगों का भविष्य शक्तिशाली उपलब्धियों से भरा हुआ है।

ज्ञान और विनम्रता से भरे संदेश को स्वीकार करते हुए, रितिक ने 2020 की कक्षा के लिए एक दिलचस्प संदेश साझा किया है। अभिनेता ने उन्हें बधाई दी और यह भी साझा किया कि उन्हें पता है कि वे अभी कैसा महसूस कर रहे होंगे। साथ ही साझा किया कि भविष्य, उनकी पसंद और दृष्टिकोण पर निर्भर करता है।

रितिक ने दी ये सलाह
साथ ही, अभिनेता ने इस अराजकता, अव्यवस्था, बेचैनी और अनिश्चितता की परिस्थिति में भी सभी कोसाहसिक बनने की सलाह दी है। उनके संदेश का एक अंश था, 'बेहतरीन स्टील बनने के लिए सबसे गर्म आग से गुजरना पड़ता है', और इसी पर मेरा जीवन आधारित है और यह कुछ ऐसा है जिस पर मुझे विश्वास है और मुझे यकीन है कि इस कठिन समय में भी कुछ बहुत ही खास होने वाला है, आपके भीतर कुछ बहुत ही खास पैदा होने वाला है जो आपको आगे का मार्ग दिखाएगा।'

यह काफी सशक्त संदेश था और 2020 की कक्षा के लिए रितिक के सकारात्मक शब्द, आशा की किरण की तरह हैं जिसकी हमें ऐसे कठिन समय के दौरान सख्त जरूरत है।

: Chandan

Hrithik RishanHrithik Rishan videoHrithik Rishan social mediaHrithik Rishan filmsHrithik Rishan latest news

loading...