main page

'फाइटर' के लिए ऋतिक रोशन 9 नवंबर तक पूरा कर लेंगे अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

Updated 29 August, 2022 04:11:28 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन उन स्टार्स में आते हैं, जो अपने काम को लेकर हमेशा बेहद उत्साहित रहते हैं। ऋतिक रोशन अपने रोल्स को पूरी जी जान से निभाते है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार ऋतिक रोशन उन स्टार्स में आते हैं, जो अपने काम को लेकर हमेशा बेहद उत्साहित रहते हैं। ऋतिक रोशन अपने रोल्स को पूरी जी जान से निभाते है। फिर चाहे बात उस किरदार को मेंटली अपने अंदर ढालने की हो या उस किरदार के लिए फिजीकली अपने आपको बदलने की हो, सुपरस्टार इस बात को  सुनिश्चित करते है कि कही पर भी कोई कसर बाकी न रह जाए।

हाल ही में, सुपरस्टार ने अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' के लिए किए जा रहे अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात की। इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं।

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं फाइटर में अपनी भूमिका की तैयारी कर रहा हूं, जो मेरी अगली फिल्म है। यह लगभग 12 हफ्ते का ट्रांसफॉर्मेशन है, जिसका मैं हमेशा पालन करता हूं। इसलिए 9 नवंबर को, मैं जो दिखता हूं उससे ज्यादा दुबला दिखना चाहिए।"

ऋतिक ने हाल ही में अपने 12-वीक ट्रांसफॉर्मेशन रेजीम की शुरुआत की और 9 नवंबर को फाइटर के लुक को हासिल करने के लिए अपने लक्ष्य के रूप में चिह्नित किया, जिसमें उनकी दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ी बनाई जाएगा।

इस बीच, ऋतिक विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था  जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में ऋतिक, सैफ अली खान के संग स्क्रीन्स पर दिखाई देंगे और फैन्स बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहें है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Hrithik RoshanFighterNovember 9फाइटरऋतिक रोशन

loading...