main page

'सुपर 30' की बदौलत ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच देंगे ऋतिक रोशन

21 August, 2019 01:35:31 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल ऋतिक रौशन के सुर्खियों में होने का कारण है उनका ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में जाकर स्पीच देना। अपनी फिल्म सुपर 30 की बदौलत ऋतिक ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच देने जा रहे हैं। दुनिया की मशहूर यूनिवर्सिटी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट सोसायटी की ओर से ऋतिक को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच के लिए बुलाया गया है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल ऋतिक रौशन के सुर्खियों में होने का कारण है उनका ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में जाकर स्पीच देना। अपनी फिल्म सुपर 30 की बदौलत ऋतिक ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच देने जा रहे हैं।
Bollywood Tadka
दुनिया की मशहूर यूनिवर्सिटी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट सोसायटी की ओर से ऋतिक को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच के लिए बुलाया गया है। 
Bollywood Tadka
इस लेकर ऋतिक काफी उत्साहित हैं। इसे लेकर ऋतिक ने कहा,‘‘मैं बहुत खुश हूं कि सिफर् भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुपर 30 में मेरे किए गए काम को सराहा जा रहा है। एक्टर होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी है कि मैं सिनेमा के जरिए जितनी हो सके उतनी खुशियां, इंस्पिरेशन और ज्ञान बांटू।'' 
Bollywood Tadka
ऋतिक ने कहा,‘‘फिल्म सुपर 30 एक ऐसे निस्वार्थ व्यक्ति की है जो ज्ञान और विद्या बांटता है और लोगों के जीवन को बेहतर बनाता है।


hrithik roshanhrithik roshan University of Oxfordbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar
loading...