main page

रितिक रोशन की सुपरहिट 'सुपर 30' महाराष्ट्र में भी हुई टैक्स फ्री, अभिनेता ने जताया आभार

31 July, 2019 04:11:38 PM

रितिक रोशन अभिनीत "सुपर 30" को न केवल एक बल्कि छह प्रमुख राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और इस सूची में शामिल होने वाला महाराष्ट्र हालिया राज्य बन गया है! सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे ऋतिक रोशन को सुपर 30 में उनके शानदार प्रदर्शन पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितिक रोशन (Hritik roshan) अभिनीत 'सुपर 30' (Super 30) को न केवल एक बल्कि छह प्रमुख राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और इस सूची में शामिल होने वाला महाराष्ट्र हालिया राज्य बन गया है। सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे रितिक रोशन को सुपर 30 में उनके शानदार प्रदर्शन पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

Image result for hritik roshan super 30

सुपर 30 के टैक्स फ्री होने पर खुशी व्यक्त करते हुए मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने साझा किया,"इतने सारे राज्यों में टैक्स फ्री होने का मतलब है कि टिकट की कम कीमतों के कारण अब ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। फिल्म को टैक्स फ्री करने और हमारी फिल्म का समर्थन करने के लिए गणमान्य लोगों का बहुत आभारी हूं। ”

 

सुपर 30 में समाज के निर्माण और सुदृढ़ीकरण में शिक्षकों के महत्व पर रोशनी डाली गई है और बताया गया है कि कैसे एक व्यक्ति को आकार देने में वे अहम भूमिका निभाते हैं जो बदले में समाज को आकार देता है। एक साहसी जीत की कहानी के रूप में सफल, सुपर 30 ने सभी क्षेत्रों, वर्गों और हर व्यक्ति का दिल अपनी प्रेरक कहानी के साथ जीत लिया है।

 

12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी यह फ़िल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। दुनिया भर से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करते हुए, फ़िल्म 125 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हो रही है।


hritik roshansuper 30tax freemaharashtrasuperhit filmanand kumarbollywood newsfilmy duniya
loading...