main page

फिल्म 'लक्ष्य' के 15 साल पूरे होने पर भावुक हुए ऋतिक रोशन, किया ट्वीट

20 June, 2019 01:31:28 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ''लक्ष्य'' को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो चुके है। ऋतिक अपनी इस फिल्म को याद कर भावुक हो गए। ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को दोबारा खोजा था। ऋतिक ने ट्वीट किया, "यह फिल्म मेरे लिए खुद को फिर से खोजने की सुंदर कहानी है। लक्ष्य ने एक....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो चुके है। ऋतिक अपनी इस फिल्म को याद कर भावुक हो गए। ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को दोबारा खोजा था।

ऋतिक ने ट्वीट किया, "यह फिल्म मेरे लिए खुद को फिर से खोजने की सुंदर कहानी है।

लक्ष्य ने एक अभिनेता के तौर पर मुझे खुद को फिर से तलाशने का मौका दिया। इस फिल्म के माध्यम से मुझे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जैसे बहुत अच्छे दोस्त मिले।"
 

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी ने भी लक्ष्य के 15 साल पूरे होने पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “शक्ति, जुनून और दृढ़ता और लोगो के सोचने के नज़रिए में बदलाव. ऐसी फिल्म जिसने सबके दिलों को छुआ.”

 

 

 


hritik roshanlakshyabollywoodbollywood tadkabollywood updatebollywoood top newsbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar
loading...