main page

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30' की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन देगी दस्तक

Updated 26 May, 2019 07:52:47 PM

बॉलूवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। जैसे कि आप सभी जानते ही होगें कि ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के साथ बड़े पर्दे पर आ रहें हैं। पहले इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन अब...

मुंबईः बॉलूवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। जैसे कि आप सभी जानते ही होगें कि ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के साथ बड़े पर्दे पर आ रहें हैं। पहले इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म निर्माताओं  ने कहा कि फिल्म ‘सुपर 30' अब 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस माह की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी। ऋतिक के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी। पहले ‘सुपर 30' भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होने वाली थी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। 
Bollywood Tadka
हालांकि निर्माता एकता कपूर ने कहा था कि फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने के फैसले का कंगना और रितिक के बीच विवाद से कोई सरोकार नहीं है। ‘सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। 

: Pawan Insha

hritik roshan super 30super 30 movierelease datebollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood masalabollywood updatesbollywood top newsbollywood news in hindi

loading...