main page

रितिक रोशन ने फिल्म 'Super 30' के नए गीत, 'Question Mark' को दी अपनी आवाज

Updated 08 July, 2019 05:50:03 PM

इस वक्त हर कोई साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ''सुपर 30'' (Super 30) की रिलीज का इंतजार कर रहा है।जिसमें सिर्फ रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का प्रॉमिसिंग किरदार ही आकर्षण का केंद्र नहीं है...

नई दिल्ली। इस वक्त हर कोई साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज का इंतजार कर रहा है। जिसमें सिर्फ रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का प्रॉमिसिंग किरदार ही आकर्षण का केंद्र नहीं है, बल्कि सुपरस्टार ने सुपर 30 से एक गीत, 'क्वेश्चन मार्क' (Question Mark) को अपनी आवाज दी है, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

रितिक रोशन ने बीते दिन अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी एक झलक साझा की थी, जिसमें हम सभी ने रितिक को अपनी आवाज में यह गाना गाते हुए सुना, जिसे प्रशंसकों ने काफी पसंद भी किया है। गाने का संगीत अजय-अतुल (Ajay Atul) ने दिया है, जिन्होंने गाने को कंपोज और प्रोड्यूस भी किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) द्वारा लिखित हैं, जिसे रितिक ने खूबसूरती से एक रैप पार्ट और कॉर्ड्स के साथ एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन में अपनी आवाज में पेश किया है।

बीते दिन रिलीज किए गए गाने में, रितिक पहले रैप करते हुए नजर आए जहां वह अपने छात्रों को वास्तविक जीवन और वास्तविक स्थानों के संदर्भ में गणित पढ़ा रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता अपने सुपर 30 छात्रों की कक्षा में अपने बिहारी हावभाव के साथ दमदार लुक में नजर आ रहे है और रितिक गाने के साथ अपने छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे है। इस गाने को रितिक की आवाज और कॉर्ड्स में एक नए अंदाज में रिलीज करने के बाद फैन का उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है।

रितिक न केवल ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सुपर 30 छात्रों से लेकर आनंद कुमार के रियल छात्रों के साथ एक बॉन्ड साझा करते है, बल्कि अभिनेता ने समाज के बच्चों के भविष्य को आकार देने वाले शिक्षकों को भी उचित सम्मान दिया है। 

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगे। रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। 

फिल्म के ट्रेलर में रितिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आ रही हैं, जिसे 'वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर' कहा जा रहा है। फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

: Chandan

रितिक रोशनQuestionMarkSongSuper30क्वेश्चन मार्कAjay-Atulअमिताभ भट्टाचार्यसुपर 30HrithikRoshanFilm

loading...