main page

स्टाइलिश लुक में बाॅयफ्रेंड मुदस्सर अजीज संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं हुमा कुरैशी, देखते ही देखते वायरल हुईं कपल की ये तस्वीरें

Updated 06 December, 2021 03:08:49 PM

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हुमा लंबे समय से  इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही हैं। मुदस्सर हुमा के भाई साकिब सलीम के भी काफी क्लोज हैं। वो साकिब को किड ब्रो कहकर बुलाते हैं। दोनों को अक्सर पार्टीज या आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में हुमा को मुदस्सर अजीज के साथ मुंबई एयरपोर्ट देखा गया।

मुंबई: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हुमा लंबे समय से  इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही हैं। मुदस्सर हुमा के भाई साकिब सलीम के भी काफी क्लोज हैं। वो साकिब को किड ब्रो कहकर बुलाते हैं।

Bollywood Tadka

दोनों को अक्सर पार्टीज या आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में हुमा को मुदस्सर अजीज के साथ मुंबई एयरपोर्ट देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान हुमा ग्रीन आउटफिट में स्टाइलिश दिखी।  वहीं मुदस्सर अजीज की बात करें तो ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए। हुमा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेलबाॅटम में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Huma qureshiairportboyfriendMudassar AzizBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...