main page

हुमा कुरैशी के फैन ने बनाया पोस्टर, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

Updated 15 January, 2022 02:00:41 PM

हुमा कुरैशी ने अपने प्रशंसकों के दिल में एक खास जगह बनाई है, उनका हमेशा प्यार और समर्थन हमेशा हुमा के साथ होता है। हाल ही में हुमा ने एक फैन मेड पोस्टर की  अपने सोशल मीडिया पे सांझा किया है जहां उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें वुमनपाईडर कहा जा रहा है।

नई दिल्ली। हुमा कुरैशी ने अपने प्रशंसकों के दिल में एक खास जगह बनाई है, उनका हमेशा प्यार और समर्थन हमेशा हुमा के साथ होता है। हाल ही में हुमा ने एक फैन मेड पोस्टर की  अपने सोशल मीडिया पे सांझा किया है जहां उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें वुमनपाईडर कहा जा रहा है।

स्पाइडरमैन के एक पोज से हुमा के फोटो की तुलना की जा रही है और तब से यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होते नजर आ रहा है।  प्रशंसक यह देखकर खुश हैं कि अभिनेत्री अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर अपने सामाजिक जीवन को अपडेट करती रहती है।  अब लोग यह तर्क लगा रहे है कि,हुमा इस तस्वीर के साथ क्या कुछ संकेत देने की कोशिश कर रही हैं?

खबरे यह भी आ रही है कि,  हुमा इस साल के अंत तक एक और इंटरनेशनल फिल्म करती नजर आएंगी। वैसे हुमा की बहुमुखी भूमिकाओं के लिए उन्हें व्यापक रूप से सराहा जा रहा है फिर चाहे वह  हॉलीवुड की फिल्म आर्मी ऑफ द डेड  हो या फिर वायसराय हाउस हो। फिलहाल हुमा भोपाल में महारानी के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही है।

Content Writer: Deepender Thakur

Huma Qureshifan made postertrendingsocial mediaहुमा कुरैशीसोशल मीडिया

loading...