main page

Photos: इवेंट में कुछ ऐसे पहुंची हुमा कुरैशी, स्टाइलिश ड्रेस में दिखे क्लीवेज

Updated 16 June, 2019 12:51:49 PM

एक्ट्रेस हुमा कुरेशी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ''लैला'' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच वह मुंबई में एक इवेंट में भी नजर आईं।

तड़का टीम.  एक्ट्रेस हुमा कुरेशी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'लैला' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच वह मुंबई में एक इवेंट में भी नजर आईं। इस दौरान हुमा ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे थे।  आइए, जानते हैं हुमा की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

Bollywood Tadka

हुमा कुरैशी बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। हुमा अपनी पहली ही फ़िल्म से काफी मशहूर हो गई थी। हुमा दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं, उनके पेरेंट्स कभी भी उन्हें एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहते थे। लेकिन उनके भाई सकीब सलीम ने हुमा की काफी मदद की और जब वह बॉलीवुड में सफल हो गई तो बाद में घरवाले भी धीरे-धीरे मान गए।  

Bollywood Tadka

हुमा कुरैशी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'एक थी डायन' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।   

Bollywood Tadka

हुमा भी अन्य एक्ट्रेस की तरह विवादों में भी रहीं। सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और हुमा कुरैशी के बीच बढ़ती नजदीकियों की काफी खबरें सामने आई। सोहेल उन्हें कुछ महंगे उपहार दे रहे थे। हालांकि, मीडिया में यह बढ़ता देख हुमा ने ट्विटर पर इस अफवाह की निंदा करते हुए, कहा कि "सोहेल मेरे भाई के समान हैं।"  

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा की वेब सीरीज 'लीला' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस सीरीज को दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है। 

 

 

 

: Smita Sharma

huma qureshi hindibollywoodtadkaEntertainment newstodays newshuma qureshi  picturesBollywood news in Hindihuma qureshi photoshoothuma qureshi pics

loading...