main page

बोल्ड से ब्रेवगर्ल बनीं हुमा कुरैशी, राउडी लुक में बाइक चलाती नजर आईं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस

Updated 18 March, 2020 12:03:27 PM

इंडस्ट्री में अपने दमदार किरदार के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''वलीमाई'' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में हुमा अजित कुमार की प्रेमिका की भूमिका में होंगी। हुमा अपनी इस फिल्म में एक्शन करती नजर आने वाली है। इसी बीच  बीते दिनों हुमा को राउडी अंदाज में बाइक चलाते देखा गया।

मुंबई: इंडस्ट्री में अपने दमदार किरदार के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वलीमाई' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में हुमा अजित कुमार की प्रेमिका की भूमिका में होंगी। हुमा अपनी इस फिल्म में एक्शन करती नजर आने वाली है। इसी बीच  बीते दिनों हुमा को राउडी अंदाज में बाइक चलाते देखा गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हुमा ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। बाइक चलाते हुई हुमा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। इनमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-' 'बाइक चलाने की कला और अपने डर को जीतते हुए।'

Bollywood Tadka

 इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो के साथ हुमा ने कैप्शन में लिखा-'जिंदगी का मतलब हर दिन नई चीजों को सीखना है और अपने डर पर पर जीत प्राप्त करना है।'

Bollywood Tadka

 तीसरी तस्वीर में हुमा की टीम की दो और महिलाएं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने लिखा, 'मैं और मेरी गाड़ी...अपनी लड़कियों के साथ पोज देते हुए जिन्होंने मुझे बाइक चलानी सिखाई।' हुमा की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'वलीमाई' की बात करें तो यह एक एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन एच विनोथ कर रहे हैं वहीं बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज हो रही है।

 

: Smita Sharma

huma qureshidrivebikevalimaiiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...