main page

Hume Tumse Pyaar Kitna: करणवीर का बड़े पर्दे पर डेब्यू, फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज

Updated 24 May, 2019 05:17:10 PM

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले है। करणवीर की फिल्म ''हमें तुमसे प्यार कितना'' का पोस्टर रिलीज हुआ है। टीवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुके करणवीर अपनी इस फिल्म से खौफ पैदा करने वाले हैं। पोस्टर में करणवीर का लुक प्यार के लिए भरी उनकी जुनूनीयत को बता रहा हैं।

मुंबई: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले है। करणवीर की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का पोस्टर रिलीज हुआ है। टीवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुके करणवीर अपनी इस फिल्म से खौफ पैदा करने वाले हैं। पोस्टर में करणवीर का लुक प्यार के लिए भरी उनकी जुनूनीयत को बता रहा हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रिया बनर्जी , समीर कोचर और महेश बलराज भी नजर आएंगे। फिल्म को ललित मोहन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी। 

 

 


फिल्म के बारे में करणवीर ने बताया कि ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो खूबसूरत महिलाओं के लिए पागल है और किसी भी हद तक जा सकता है। फिल्म की शूटिंग जब मनाली में हो रही थी तब रेडियो पर एक गाना बज रहा रहा था- हमें तुमसे प्यार कितना और वहीं से हमें फिल्म का टाइटल मिल गया। ये किशोर कुमार और पंचम दा की तरफ से हमारे लिए एक गिफ्ट है। फिल्म में करणवीर, ध्रुव के किरदार में हैं जिन्हें अनन्या (प्रिया बनर्जी) से प्यार हो जाता है लेकिन उसका दिल तब टूट जाता है जब पता चलता है कि अनन्या की सगाई किसी रणवीर से हो रही है। इसके बाद उसका प्यार जुनूनीयत की हद पार कर जाता है।
 

: Konika

Hume Tumse Pyaar Kitnafirst posterkaranvir bohraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...