main page

कोरोना की चपेट में आईं सीरियल 'मैडम सर' की एक्ट्रेस हुनर गांधी, खुद को किया आइसोलेट

Updated 12 February, 2021 10:32:07 AM

देश में भले ही कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन आ चुकी है, इसके बावजूद भी रोजाना कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में टीवी सीरियल ''मैडम सर'' की एक्ट्रेस हुनर गांधी इस महामारी का शिकार हो गई हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में भले ही कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन आ चुकी है, इसके बावजूद भी रोजाना कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'मैडम सर' की एक्ट्रेस हुनर गांधी इस महामारी का शिकार हो गई हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Bollywood Tadka

 


कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए हुनर गांधी ने मीडिया से बात करते हुए बताया, 'मैं बीते 4-5 दिनों से सीरियल 'मैडम सर' की शूटिंग कर रही हूं। सोमवार को शूटिंग खत्म करके जब मैं घर आई तो मेरी तबियत खराब हो गई। कोरोना के लक्षण दिखने पर मैंने करीबी हॉस्पिटल में जांच करवाई। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hunar Gandhi (@hunarhale)


उन्होंने आगे कहा, 'कोरोना की रिपोर्ट आते ही मैंने अपने शो की प्रडक्शन टीम को सूचना दे दी। जिसके बाद मेरे शो के सेट पर सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। वैसे इस समय मैंने खुद को अपने घर पर ही आइसोलेट कर लिया है।' इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हुनर गांधी ने कुछ दिनों पहले ही सीरियल 'मैडम सर' की शूटिंग का आगाज किया था। इस शो में एक्ट्रेस  राहिल अजीमि और गुल्की जोशी के साथ नजर आ रही हैं।  

 

Content Writer: suman prajapati

Hunar GandhiCorona positiveTelevision NewsTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...