main page

कंटेस्टेंट की स्ट्रगल स्टोरी सुन फूट-फूट कर रोने लगीं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- 'जब मैं ऐसे लोगों से मिलती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है'

Updated 27 December, 2021 10:03:56 AM

कलर्स पर शो ''हुनरबाज- देश की शान'' शुरू हो रहा है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस शो में जज है। एक्ट्रेस के साथ करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी जज की भूमिका में हैं। शो में एक कंटेस्टेंट की स्ट्रगल स्टोरी सुनकर एक्ट्रेस भावुक हो जाती है और फूट-फूट कर रोने लगती है, जिसका वीडियो सामने आया है।

मुंबई. कलर्स पर शो 'हुनरबाज- देश की शान' शुरू हो रहा है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस शो में जज है। एक्ट्रेस के साथ करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी जज की भूमिका में हैं। शो में एक कंटेस्टेंट की स्ट्रगल स्टोरी सुनकर एक्ट्रेस भावुक हो जाती है और फूट-फूट कर रोने लगती है, जिसका वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka
 शो के मेकर्स ने प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। वीडियो में एक कंटेस्टेंट स्टेज पर आकर स्टंट करता हैं, जिसे देखकर जजेस की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। जहां मिथुन ने उनके लिए तालियां बजाई और टैलेंट की खूब तारीफ की। फिर कंटेस्टेंट ने मुंबई आने के बाद की कहानी सुनाई। कहा 'बहुत स्ट्रगल किया मुंबई आकर, रहने की कोई जगह नहीं थी। पेड़ के पास रहता था। रोड पर भगवान को बोलता था कि कोई तो खाने के लिए पूछले एक बार, न पूछे तो कुछ पैसे दे दे मुझे घर वापस जाने के लिए।' कंटेस्टेंट की इस कहानी को सुनकर परिणीति भावुक हो जाती है और फूट-फूट कर रोने लगे। एक्ट्रेस की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं लेते और वह कहती हैं, 'जब मैं ऐसे लोगों से मिलती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है।' इसके बाद एक्ट्रेस के बगल में बैठे करण जौहर उन्हें चुप करवाते हैं।

बता दें यह शो एकदम 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की तर्ज पर है। इसमें हर कंटेस्टेंट ग्रुप या सोलो में आता है और अपना टैलेंट जज के सामने दिखाता है। जिसका टैलेंट पसंद आता है, वह अगले राउंड के लिए सेलेक्ट हो जाता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hunarbaazparineeti chopraemotionalhearingstruggle storycontestantBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...