main page

'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक आउट, परेश रावल संग दिखेगी शिल्पा की अनलिमिटेड कन्फ्यूजन

Updated 24 December, 2019 04:54:00 PM

सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हंगामा के बाद अब ''हंगामा 2'' पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने फैंस को इस बात की खुशखबरी देते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान जाफरी और प्रतिथा सुभाष नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय बाद फिल्म में कमबैक करने जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हंगामा के बाद अब 'हंगामा 2' पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने फैंस को इस बात की खुशखबरी देते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान जाफरी और प्रतिथा सुभाष नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय बाद फिल्म में कमबैक करने जा रही है।

Bollywood Tadka
हाल ही में फिल्म का पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। पोस्टर में मिजान जाफरी और प्रतिथा एक तरफ और शिल्पा शेट्टी परेश रावल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनकी बेहद फनी लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस शिल्पा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सबकी फेवरेट सुपरिहट कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 का हिस्सा बनकर में बहुत खुश हूं। रतन जी के साथ दोबारा काम करके बहुत खुश हूं, जिन्होने मेरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई और यह पहली बार है जब में प्रियदर्शन सर के साथ काम कर रही हूं जो मेरी लिस्ट में हमेशा से शामिल थे। मैं परेश जी और पूरी टीम के साथ इस मस्ती भरी मूवी में काम करने के लिए और इंतजार नही कर सकती। कन्फ्यूजन अनलिमिटेड के लिए तैयार हो जाइए। फिल्म 12 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।''
बतां दे हंगामा 2 का फर्स्ट पार्ट साल 2003 में आया था, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट हुई थी। फैंस ने फिल्म को खूब प्यार दिया था। अब मेकर्स दर्शकों का धमाल डबल करने के लिए इसके पार्ट 2 की तैयारीयां शुरू कर दी है। इस फिल्म की स्टोरी काफी अलग है, लेकिन ये कॉमेडी से भरपूर है।

Edited By: Vikas Sharma

hungama 2firstlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...