main page

Video: पूनम पांडे ने डांस मूव्स से मचाया तहलका, पति सैम बॉम्बे ने एक्ट्रेस को बताया 'दुनिया की सबसे सेक्सी गर्ल'

Updated 13 April, 2021 11:51:29 AM

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपनी हॉट-बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में पूनम के पति सैम बॉम्बे ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी का डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक्ट्रेस के पति में उनकी जमकर तारीफ भी की है। पूनम पांडे के पति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के दो वीडियो शेयर किए हैं। इन दोनों वीडियोज में पूनम कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके डांस मूव्स देखते ही बन रहे हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपनी हॉट-बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में पूनम के पति सैम बॉम्बे ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी का डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक्ट्रेस के पति में उनकी जमकर तारीफ भी की है।
आप भी देखें वीडियोः

पूनम पांडे के पति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के दो  वीडियो शेयर किए हैं। इन दोनों वीडियोज में पूनम कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके डांस मूव्स देखते ही बन रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सैम ने पूनम को यूनिवर्स की सबसे प्यारी और सेक्सी लड़की बताया है।


पूनम पांडे के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


मालूम हो अपने बोल्ड एंड हॉट अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे उस वक्त अचानक चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने बीते साल गोवा में अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं, उनकी शिकायत के चलते सैम को जेल भी काटनी पड़ी थी। हालांकि बाद में दोनों का समझौता हो गया था और दोनों फिर से एक साथ खुशी-खुशी रहने लगे।
 
 

 

 

Content Writer: suman prajapati

husbandSam BombaypraisedPoonam Pandeyhot dance movesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...