FacebookTwitterg+Mail

'हैपी फिर भाग जाएगी' की रिलीज से ही पहले कंगना रनौत के साथ जस्‍सी गिल का हुआ 'पंगा'

i am happy to get panga before the release of the first film jassi gill
23 August, 2018 01:10:17 AM

मुंबईः पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एवं गायक जस्सी गिल ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ का हिस्सा बनाए जाने की घोषणा पर खुशी जताई है। ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि इससे किसी नवोदित कलाकार को फिल्म उद्योग में अपनी साख बनाने में मदद मिलती है।

जस्सी गिल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘‘मुझे दोनों ही फिल्में बाकायदा स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह सूचना ऐसे वक्त मिली है जब मैं ‘हैप्पी’ के प्रचार प्रसार में लगा हुआ हूं।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘जब मैं हैप्पी फिल्म कर रहा था तो मैंने दो अन्य फिल्मों के लिए हामी भरी थी। ‘पंगा’ की पेशकश काफी पहले की गई थी। यहां तक कि हमने प्रोजेक्ट पर बातचीत भी की थी। लेकिन निर्माता इसकी घोषणा अलग तरीके से करना चाहते थे ताकि लोगों तक इस फिल्म की थीम टाइटल के साथ ही पहुंचे।’’ 

बता दें ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में गिल सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। वहीं तिवारी की फिल्म में गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। गिल कहते हैं, ‘‘मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे कास्ट करने से पहले सोचें।’’ गिल की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें जिमी शेरगिल, पियूष मिश्रा और अली फजल नजर आएंगे। 


jassi gill panga bollywood pollywood
loading...