main page

मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी- पूजा हेगड़े

Updated 23 November, 2020 03:15:30 PM

पूजा हेगड़े काम फ्रंट पर सही तरह से शोर मचाती रही हैं। उन्होंने दक्षिण में बैक-टू-ब्लॉकबस्टर दी है, वह प्रभास के साथ एक पैन इंडिया फिल्म पर काम कर रही है और उन्होंने 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को भी साइन किया है, जिसने उन्हें पैन इंडिया अभिनेता के रूप में अपार संभावनाएं दी हैं...

नई दिल्ली। पूजा हेगड़े काम फ्रंट पर सही तरह से शोर मचाती रही हैं। उन्होंने दक्षिण में बैक-टू-ब्लॉकबस्टर दी है, वह प्रभास के साथ एक पैन इंडिया फिल्म पर काम कर रही है और उन्होंने 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को भी साइन किया है, जिसने उन्हें पैन इंडिया अभिनेता के रूप में अपार संभावनाएं दी हैं।

पूजा हेगड़े ने कहा ये
भारतीय सिनेमा में उनके अच्छे अवसरों के बारे में पूछे जाने पर, पूजा हेगड़े ने कहा, “पेशेवर रूप से, यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक समय है। मैं वही कर रही हूं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी। मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी। ऐसा लग रहा है कि मेरी मेहनत रंग ला रही है और इसके अलावा, मैं प्रशंसकों के बिना कुछ भी नहीं हूं जो उन फिल्मों के बारे में उत्साहित हैं जो मैं कर रही हूं और मुझे इतना समर्थन दिखा रहे हैं। "

प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छे सरप्राइज है, क्योंकि वह आने वाले समय में विभिन्न फिल्मों के साथ उन्हें प्रभावित करने के लिए तैयार है।पैन-भारतीय अभिनेत्री कई बड़ी टिकट वाली फिल्मों में शामिल है, जिसमें सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली', रोहित शेट्टी की 'सिर्कस' जिसमें रणवीर सिंह है, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' और अखिल अक्किनेनी के साथ 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' है।

: Chandan

Bollywood NewsHindi Movies Newssalman khanrohit shettyRanveer SinghPooja HegdeKabhi eid kabhi diwali

loading...