main page

'गांजा चाहिए...मैं अरेंज कर दूंगी' NCB ने दिखाईं चैट तो बोलीं-ये सिर्फ एक मजाक था, पूछताछ से पहले पापा से गले लग रोईं अनन्या

Updated 22 October, 2021 12:14:38 PM

आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले से अब बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक पहुंच गई हैं। आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। 21 अक्टूबर को एनसीबी ने अनन्या से सवा दो घंटे की पूछताछ की। अनन्या शाम 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं थी और करीब 6 बज कर 15 मिनट पर अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ NCB ऑफिस से बाहर निकली।

मुंबई: आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले से अब बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक पहुंच गई हैं। आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। 21 अक्टूबर को एनसीबी ने अनन्या से सवा दो घंटे की पूछताछ की। अनन्या शाम 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं थी और करीब 6 बज कर 15 मिनट पर अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ NCB ऑफिस से बाहर निकली।

Bollywood Tadka

वहीं आज भी अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है। इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और चंकी पांडे से लिपट कार रोई थीं। बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं जहां उनसे तीखे सवाल किए।

Bollywood Tadka

इस पूछताछ के दौरान एनसीबी ने अनन्या को उनकी और आर्यन की चैट दिखाई जिसे उन्होंने एक मजाक बताया।  मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। अनन्या ने जवाब दिया था- 'मैं अरेंज कर दूंगी।' एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। 

Bollywood Tadka

अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। चंकी और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छी दोस्ती है।अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं। आर्यन खान के साथ भी अनन्या की दोस्ती है। तीनों को अक्सर पार्टीज करते देखा जाता है। 


NCBAnanya PandayAryan KhanDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...