main page

कूल लुक में फ्रेंड के घर के बाहर स्पाॅट हुए इब्राहिम, सामने आईं तस्वीरें

Updated 04 September, 2018 11:18:06 AM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को हाल ही में दोस्त के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान इब्राहिम ब्लैक जींस के साथ टी- शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को हाल ही में दोस्त के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान इब्राहिम ब्लैक जींस के साथ टी- शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कैमरे में उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इब्राहिम की आए दिन सामने आने वाली तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लुक के मामले में उन्हें सैफ अली खान के कंपेयर करते रहते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

इब्राहिम की बहन सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और अब इस स्टार किड के डेब्यू का भी इंतजार है। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे इब्राहिम और अक्षय के बेटे आरव ग्लैमर इंडस्ट्री से काफी प्रभावि‍त हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

हालांकि सैफ चाहते हैं कि उनके 17 साल के बेटे इब्राहि‍म पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें और उसके बाद ही करियर का चुनाव करें। कुछ दिन पहले इब्राहिम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने को लेकर चर्चाओं में रहे। उनके अकाउंट को सैफ अली खान का ऑफिशि‍यल अकाउंट बताया जा रहा था। 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

ibrahim ali khanspottedoutsidefriendhouse

loading...