main page

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, रणवीर और आलिया की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बने अस्सिटेंट डायरेक्टर!

Updated 20 August, 2021 11:42:46 AM

फिल्ममेकर करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' बनाने जा रहे हैं। करण जौहर ने इसकी घोषणा भी की थी। करण फिर डायरेक्शन करने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम भूमिका मे हैं। इस बीच खबरों के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की भी एंट्री हो गई है।

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बनाने जा रहे हैं। करण जौहर ने इसकी घोषणा भी की थी। करण फिर डायरेक्शन करने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम भूमिका मे हैं। इस बीच खबरों के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की भी एंट्री हो गई है।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, इब्राहिम काफी समय से बॉलीवुड में कदम रखने की कोशिश कर रहे हैं और करण जौहर ने उन पर भरोसा जताया है। इब्राहिम एक्टर के तौर पर फिल्म में शामिल नहीं हुए हैं। इब्राहिम सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। डेब्यू से पहले इब्राहिम करण के साथ कैमरे के पीछे काम करने के लिए तैयार हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्मों में दिलचस्पी दिखाने के अलावा  इब्राहिम हाल ही में ऑल स्टार फुटबॉल क्लब मेंबर्स के सदस्य बने। इस क्लब के कप्तान अभिषेक बच्चन और उप-कप्तान रणबीर कपूर हैं। फिल्म की बात करें तो  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म 2022 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू हो सकती है और इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ibrahim ali khanassistingranveer singhalia bhattfilm rocky aur rani ki prem kahaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...