main page

अगर मुझे मौका मिले तो मैं हंसल सर के साथ काम करूंगी- नुसरत भरूचा

Updated 02 January, 2021 04:08:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टैलेंट पॉवरहाउस नुसरत भरूचा  ने हाल ही में एक हिट फिल्म छलांग दी है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इस फिल्म में नुसरत को नए नजरिए से देखा गया। जो उनके करियर को नई उड़ान देने वाला है...

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टैलेंट पॉवरहाउस नुसरत भरूचा  ने हाल ही में एक हिट फिल्म छलांग दी है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इस फिल्म में नुसरत को नए नजरिए से देखा गया। जो उनके करियर को नई उड़ान देने वाला है।

हंसल मेहता के साथ काम करने फिर से तैयार
इस फिल्म के निर्देशक को लेकर नुसरत ने कहा कि  मैं हमेशा हंसल सर के काम का बहुत खुश हूं। चाहे वो 'शहीद' हो या 'सिटीलाइट्स', कहानी कहने और निर्देशन करने में काफी मेहनत की है। मैं बचपन से ही उनके निर्देशक की फैन रही हूं। जब मुझे पता चला कि वह छलांग का निर्देशन कर रहे हैं तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। अगर मुझे आगे भी मौका मिला हंसल सर के साथ काम करने को तो मैं पलक झपकते ही उसके लिए  हामी भर दूंगी।

छोरी की शूटिंग की पूरी
छलांग के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि साल 2020 मेरे करियर के लिए काफी शानदार रहा है। इस फिल्म में मैंने हरियाणा के एक कंप्यूटर शिक्षिका की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए मैंने हरयाणवी की क्षेत्रीय बोली को सीखा और फिर आत्मविश्वास के साथ बोला भी है।नुसरत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म छोरी की शूटिंग पूरी की।

: Chandan

Nushrat BharuchaNushrat Bharucha Movieनुसरत भरूचा

loading...