main page

Bigg Boss 16:'मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड हो तो पहले ही दिन फांसी लगा लूं' MC Stan का प्रियंका चौधरी पर कमेंट

Updated 26 October, 2022 12:41:20 PM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' इस समय काफी चर्चा में हैं। शो में प्रियंका चौधरी छाईं हुईं हैं। प्रियंका चौधरी अपने बेबाक अंदाज के साथ-साथ अंकित गुप्ता संग अपनी सुपर क्यूट केमिस्ट्री की वजह से भी छाईं हुईं हैं। लोगों को प्रियंका का बेबाकी भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हालांकि  बिग बासॅ के घर में ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें प्रिंयका फूटी आंख नहीं भाती। इस लिस्ट में रैपर एमसी स्टैन और शिव ठाकरे भी शामिल हैं। शिव और एमसी स्टैन को प्रियंका डोमिनेटिंग लगती हैं। उन्हें लगता है प्रियंका अंकित को

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' इस समय काफी चर्चा में हैं। शो में प्रियंका चौधरी छाईं हुईं हैं। प्रियंका चौधरी अपने बेबाक अंदाज के साथ-साथ अंकित गुप्ता संग अपनी सुपर क्यूट केमिस्ट्री की वजह से भी छाईं हुईं हैं। लोगों को प्रियंका का बेबाकी भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हालांकि  बिग बासॅ के घर में ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें प्रिंयका फूटी आंख नहीं भाती। इस लिस्ट में रैपर एमसी स्टैन और शिव ठाकरे भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka

शिव और एमसी स्टैन को प्रियंका डोमिनेटिंग लगती हैं। उन्हें लगता है प्रियंका अंकित को कुछ बोलने नहीं देतीं और उन पर हुकुम चलाती हैं। अब बीते एपिसोड में ही देख लीजिए अंकित और प्रियंका आपस में बातचीत कर रहे थे।

Bollywood Tadka

शिव और एमसी स्टैन उनकी इस बातचीत का मजाक उड़ाते हैं। शिव एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं अंकित बस सुनता है।

Bollywood Tadka

वहीं एमसी स्टैन कमेंट करते हुए कहते हैं- 'मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड रही तो... पहले ही दिन कुछ तो कर डालूं मैं। फांसी लगा लूं।' स्टैन की इस बात का आने वाले एपिसोड्स में मुद्दा बनता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Bollywood Tadka

इससे पहले सौंदर्या शर्मा ने भी अंकित और प्रियंका के रिश्ते पर कमेंट किया था. सौंदर्या ने कहा था अगर प्रियंका अंकित के घर बहू बनकर जाती हैं तो एक्टर की मां खून के आंसू रोएंगी। वीकेंड का वार में एक टास्क के दौरान ये बात खुली थी, जिसके बाद प्रियंका और सौंदर्या में बड़ा झगड़ा हुआ था हालांकि अब दोनों में बातचीत होने लगी है।

Content Writer: Smita Sharma

MC StancommentPriyanka ChaudharyAnkit GuptaShiv ThakareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...