main page

जर्मन फिल्म ‘सील्ड लिप्स’ से होगा आईएफएफआई का आगाज

Updated 17 November, 2018 08:28:51 PM

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म उत्सव के 49 संस्करण का समापन जर्मन फिल्म ‘सील्ड लिप्स’ के वल्र्ड प्रीमियर के साथ किया जाएगा। फिल्म के प्रदर्शन के दौरान निर्देशक ब्रेंड ...

मुंबईः अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म उत्सव के 49 संस्करण का समापन जर्मन फिल्म ‘सील्ड लिप्स’ के वल्र्ड प्रीमियर के साथ किया जाएगा। फिल्म के प्रदर्शन के दौरान निर्देशक ब्रेंड बोहलिख, फोटोग्राफी निर्देशक थॉमस प्लेनेर और अभिनेत्री बारबरा शिं्नत्जलर और स्वेतलाना शोनफेल्ड उपस्थित रहेंगे। इस 100 मिनट लंबी फिल्म का निर्माण इवा मारी मार्टेन्स और अलक्जेंडर मार्टेन्स ने किया है।       

फिल्म उत्सव निदेशालय ने एक बयान में कहा, ‘‘हाल के वर्षों में जर्मन फिल्मों ने विश्व सिनेमा में एक अलग जगह बनाई है। हम आईएफएफआई 2018 की समापन के लिए जर्मन फिल्म को चुनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।’’  इसमें कहा गया, ‘‘यहां इस फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर हो रहा है। हम प्रीमियर में फिल्म के निर्देशक और कलाकारों के मौजूद रहने की उम्मीद करते हैं।’’ इस साल अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म उत्सव में 212 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। इसका आयोजन गोवा में 20 से 28 नवंबर तक किया जाएगा। 

: Pawan Insha

IFFIgerman filmbollywoodhollywood

loading...