main page

इलियाना संग कृति की मस्ती, यूनिक फैशन स्टाइल से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 14 November, 2019 03:31:37 PM

मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती को रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं और इसकी स्टारकास्ट फिल्म को जमकर प्रमोट करने में बिजी है। बीते बुधवार प्रमोशन के दौरान कृति खरबंदा और इलियाना डीक्रूज का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती को रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं और इसकी स्टारकास्ट फिल्म को जमकर प्रमोट करने में बिजी है। बीते बुधवार प्रमोशन के दौरान कृति खरबंदा और इलियाना डीक्रूज का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
प्रमोशन दौरान की एक्ट्रेसेस का युनिक फैशन स्टाइल सभी को अट्रेक्ट कर रहा है। इलियाना के लुक को देखकर लग रहा है कि उसने वी-नेकलाइन टॉप पहना हुआ है, लेकिन एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड न्यूड कलर के टॉप के साथ प्रिंटेड पैंट वियर किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और कलरड हेयर इलियाना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दूसरी और कृति खरंबदा भी अपने स्टाइलिश लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। कृति खरंबदा इस दौरान डीप नेक के क्रॉप टॉप और मैचिंग लूज पेंट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पीच कलर के आउटफिट में कृति का हुसन कहर ढा रहा हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, मैचिंग लिप्सटिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

प्रमोशन के दौरान इलियाना और कृति मस्ती एक-साथ करते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, दोनों एक्ट्रेसेस के अहम किरदार वाली यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कृति और इलियाना जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और पुलकित और उर्वशी रौतेला के अपोजिट अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ileana dcruzkriti kharbandapromotedfilmpagalpantiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...