main page

समुद्र किनारे 'बादशाहो' एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की बोल्ड अदाएं, तस्वीरों से नहीं हट रही फैंस की नजर

Updated 08 October, 2020 05:10:32 PM

''बादशाहो'' एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में हसीना ने अपनी समुद्र किनारे बोल्डनेस फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बादशाहो' एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में हसीना ने अपनी समुद्र किनारे बोल्डनेस फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इलियाना किस तरह समुद्र किनारे अपने हॉट अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान इलियान का स्टाइल और लुक काफी लाजवाब लग रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, मैसी हेयर्स और किलर स्माइल फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। एक्ट्रेस की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर हाल ही में इलियाना की अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में इलियाना अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। इससे पहले इलियाना फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

ileana dcruzboldphotosviralBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...