main page

बिना एडिट किए रेड बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोलीं- डिलीट किए स्लिमिंग ऐप्स, खुद पर गर्व है

Updated 05 February, 2022 04:10:28 PM

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में इलियाना ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं और उसके साथ एक दमदार मैसेज लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में इलियाना ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं और उसके साथ एक दमदार मैसेज लिखा है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में इलियाना रेड बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने चेहरा साइड को किया हुआ है। इलियाना काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा- ऐसे ऐप्स में फंसना इतना आसान है जो आपको अपने शरीर को इतनी आसानी से बदल देते हैं जिससे आप 'स्लिमर', 'अधिक टोंड', आदि दिखते हैं ... इस तथ्य पर गर्व है कि मैंने उन सभी ऐप्स को हटा दिया है। यह मैं हूं और मैं हर इंच, हर वक्र, सभी को गले लगा रही हूं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इलियाना Body Dysmorphic Disorder से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें सुसाइड के विचार आते थे। इसके बारे में एक्ट्रेस ने 2017 में बात की थी। इलियाना ने इससे उबरने के लिए थेरेपी का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने कहा था कि 'खामियां जीवन का एक हिस्सा हैं और आप जो हैं उससे प्यार करना सीखना चाहिए। आप एक इंसान हैं और आपको अपूर्ण होने की अनुमति है, और आपको त्रुटिपूर्ण होने की अनुमति है। आपकी खामियों में, आपकी विशिष्टता में बहुत सुंदरता है।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ileana d cruzsharesunedited bikini photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...