main page

33 की इलियाना के आगे फीकी पड़ी 25 की उवर्शी, देखें प्रमोशन की तस्वीरें

Updated 06 November, 2019 01:15:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म ''पागलपंती'' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान इलियाना और उर्वशी का हाॅट अवतार देखने को मिला। इलियाना के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्रा के साथ प्लाजो पैंट और ब्लेजर में बेहद ही बोल्ड दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान इलियाना और उर्वशी का हाॅट अवतार देखने को मिला। इलियाना के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्रा के साथ प्लाजो पैंट और ब्लेजर में बेहद ही बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मीडिया के सामने इलियाना ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। वहीं उर्वशी की बात करें तो प्रमोशन के दौरान उनका हाॅट रेड लुक देे को मिला।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में 25 की उर्वशी रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। सटबल मेकअप, लाइट लिपस्टिक, पोनी और ईयरिग्स उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

दोनों ही अपने-अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं हालांकि 33 की इलियाना के आगे 25 की उवर्शी का लुक फीका पड़ गया है। इन दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'पागलपंती' की बात करें तो इसमें इलियाना और उर्वशी के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर,कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ileana d cruzurvashi rautelabold lookpagalpantipromotionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...