main page

डीप नेक ब्लैक ड्रेस में इलियाना ने दिखाए क्लीवेज, बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए इम्प्रेस

Updated 28 January, 2020 03:54:48 PM

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूजा अक्सर अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मी़डिया पर एक्ट्रेस की यूनिक फैशन स्टाइल वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है। सोमवार रात कुछ ऐसे ही लुक में एक बार फिर एक्ट्रेस को कैप्चर किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूजा अक्सर अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मी़डिया पर एक्ट्रेस की यूनिक फैशन स्टाइल वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है। सोमवार रात कुछ ऐसे ही लुक में एक बार फिर एक्ट्रेस को कैप्चर किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा में एक कैफे के बाहर की हैं, जहां वो बेहद ग्लेमरस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान इलियाना डीप नेक ब्लैक आउटफिट में हॉट एंड अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के दिखते क्लीवेज उनकी बोल्डनेस को और बढ़ा रहे हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुईं हैं।

Bollywood Tadka

रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए इलियाना फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
कैफे के बाहर एक्ट्रेस फैंस के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'द बिग बूल' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में इलियाना एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी।   


 

Edited By: suman prajapati

ileana dcruzspottedcafeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...