main page

रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं इलियाना, इंस्टा पर शेयर की बिकिनी पोस्ट

Updated 22 October, 2019 03:17:52 PM

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में फीचर करने के लिए एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने मन की कही। इलियाना ने ब्लू ऑफ-शोल्डर बिकिनी टॉप में अपने खुले बालों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें कांच की खिड़की से बाहर झांकते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में फीचर करने के लिए एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने मन की कही। इलियाना ने ब्लू ऑफ-शोल्डर बिकिनी टॉप में अपने खुले बालों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें कांच की खिड़की से बाहर झांकते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka, Ileana DCruz Images

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "मैं खिड़की से रोमांटिक गाने सुनती हुई और खुद को एक म्यूजिक वीडियो में कल्पना करते हुए खिड़की से बाहर देख रही हूं"

Bollywood Tadka,  Ileana DCruz Images

फैंन ने तुरंत ही फोटो पर "लुकिंग हॉट", "वेरी ब्यूटीफुल", "लुकिंग ग्रेट", "गॉर्जियस", "एवरग्रीन ब्यूटी", "यू आर माई फेवरेट" और "आई लव यू" जैसे कमेंट्स की बाढ़ ला दी।

Bollywood Tadka,  Ileana DCruz Images

वर्कफ़्रंट पर, इलियाना अगली बार अनीस बज़्मी की "पागलपंती" में अनिल कपूर और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। 

Bollywood Tadka,  Ileana DCruz Images

एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ कूकी गुलाटी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म "द बिग बुल" की शूटिंग भी कर रही है, जिसके अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Edited By: Akash sikarwar

Ileana DCruzBikiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...