main page

इमरान खान के ससुर मुसीबत में, Ex मॉडल के साथ है लिव-इन रिलेशन

12 October, 2019 01:31:21 PM

एक्टर इमरान खान के ससुर रंजीव मलिक इस समय दुविधा में हैं और इसके लिए वह लीगल एडवाइज ले रहे हैं। इमरान खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के भांजे हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दरअसल, मामला Ex मॉडल, मिशेल तुंग के साथ उनके एक सीक्रेट लिव-इन रिलेशन से जुड़ा है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर इमरान खान के ससुर रंजीव मलिक इस समय दुविधा में हैं और इसके लिए वह लीगल एडवाइज ले रहे हैं। इमरान खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के भांजे हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दरअसल, मामला Ex मॉडल, मिशेल तुंग के साथ उनके एक सीक्रेट लिव-इन रिलेशन से जुड़ा है। काफी समय से, रंजीव मलिक को वकीलों की कंपनी में देखा जा रहा था। जिससे अफवाहें उड़ रहीं थी कि इमरान और उनकी वाइफ के मामले में कोई नया ट्विस्ट आएगा, लेकिन यह मामला एक्टर से जुड़ा नहीं हैं, यह उनके ससुर का पर्सनल मैटर है। वह अपनी टेंशन कम करने के लिए और वकीलों से सलाह लेने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Fun family weddings# jaipur# love my sari's#

A post shared by Michelle Tung (@michelle.tungs_magic) on

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीव मलिक Ex मॉडल, मिशेल तुंग के साथ रह रहे हैं। मिशेल को इंडस्ट्री में शर्मिला टैगोर, फराह खान अली और कई अन्य लोगों की वजह से जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

My fav's

A post shared by Michelle Tung (@michelle.tungs_magic) on

दरअसल, रंजीव अब अपनी संपत्ति और पैसे पर मिशेल के राइट्स को जानना चाहते हैं। वंदना मलिक के Ex हसबैंड रंजीव ने वकीलों से सलाह ली है कि अगर मिशेल यह दावा करती है, तो अपनी बेटी और बेटे (वेदांत) को कितना दे सकती है। वकीलों का कहना है कि मिशेल उस घर में दावा पेश कर सकती है, जिसमें वह फिलहाल उसके साथ रह रही है। फिलहाल, अगर वंदना और उनके बीच झगड़ा भी हो सकता है, जो बुरी बात होगी।

Bollywood Tadka, Imran Khan Images
इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 2011 में शादी की, जिससे उनकी एक बेटी इमारा, 2014 में हुई थी। पिछले कई महीनों से दोनों पति-पत्नी अलग अलग रह रहे हैं। इमरान खान फ़िल्म 'जाने तू ... या जाने ना', 'किडनैप', 'आई हेट लव स्टोरीज़', 'डेल्ही बेल्ही' और 'गोरी तेरे प्यार में' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, आखिरी बार वह 2015 में 'कट्टी बट्टी' में नज़र आए थे।
 


Imran KhanMichelle TungRanjev MalikFather In LawBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...