main page

कम हो रही हैं आमिर के भांजे इमरान और अवंतिका के बीच की दूरियां! बर्थडे पर पत्नी को भेजा 'सॉरी नोट'

20 July, 2019 09:16:36 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर के अनुसार, इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक मनमुटाव के बाद उनके घर पर नहीं रह रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों बेटी इमारा के साथ इमरान का घर छोड़ दिया था। इसके बाद खबर आई कि इमरान और अवंतिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर के अनुसार, इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक मनमुटाव के बाद उनके घर पर नहीं रह रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों बेटी इमारा के साथ इमरान का घर छोड़ दिया था। इसके बाद खबर आई कि इमरान और अवंतिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हैं।

Bollywood Tadka,इमरान खान इमेज,इमरान खान फोटो,इमरान खान पिक्चर,अवंतिका मलिक इमेज,अवंतिका मलिक फोटो,अवंतिका मलिक पिक्चर

इन दोनों के बीच तकरार इतनी बढ़ गई है कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। मिली जानकरी के अनुसार, अवंतिका मलिक ने पति इमरान का घर 24 मई को छो़ड़ दिया था। इसके बाद वो अपने माता- पिता के घर रहने चली गयी थी। वहीं अब खबर आई है कि अवंतिका को इमरान ने उनके जन्मदिन पर फूलों के गुलदस्ते के साथ एक नोट भेजा है।  इमरान के इस कदम को नई शुरुआत की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।  

Bollywood Tadka,इमरान खान इमेज,इमरान खान फोटो,इमरान खान पिक्चर,अवंतिका मलिक इमेज,अवंतिका मलिक फोटो,अवंतिका मलिक पिक्चर

स्पाॅटबाॅय से बातचीत के दौरान करीबी सूत्र ने बताया 'अवंतिका मलिक के जन्मदिन के मौके पर इमरान खान ने उनके लिए येलो कलर के लिफाफे में एक नोट भेजा है। इस नोट के साथ उन्होंने एक खूबसूरत बुके भी दिया है। उन्होंने पत्नी अवंतिका को भेजे अपने नोट में सॉरी लिखा है। इस नोट में इमरान खान ने और क्या लिखा है इसके बारे में किसी तरह की कोई जानकरी नहीं मिली है।' मिली जानकरी के अनुसार, इमरान और अवंतिका के परिवार वाले दोनों के बीच सुलह करना चाहते है। जिसके लिए दोनों के परिवार वाले जी जान से कोशिश भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,इमरान खान इमेज,इमरान खान फोटो,इमरान खान पिक्चर,अवंतिका मलिक इमेज,अवंतिका मलिक फोटो,अवंतिका मलिक पिक्चर

बता दें कि इमरान ने साल 2011 में अवंतिका मलिक संग शादी रचाई थी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला लिया था। इन दिनों की एक बेटी भी है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम इमारा रखा है।

Bollywood Tadka,इमरान खान इमेज,इमरान खान फोटो,इमरान खान पिक्चर,

काम की बात करें तो इमरान ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करना शुरू किया था। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' फिल्म में इमरान ने आमिर के बचपन का किरदार निभाया था। यह फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी। फिल्म करियर की बात करें तो इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' फिल्म से जेनेलिया के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म तो हिट हुई और इमरान का करियर भी ठीक-ठाक चल पड़ा।  अमरान को आखिरी बार साल 2015 में 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था। 


imran khanapology notewifeavantika malikbirthdaydivorceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...