main page

इम्तियाज अली ने कार्तिक आर्यन को लेकर कही ये बड़ी बात

10 February, 2020 03:48:15 PM

हर अभिनेता को उस एक फिल्ममेकर की जरूरत होती है, जो उसकी असली प्रतिभा को दिखा सके और उसे एक नयी ऊंचाई दे सके। हालांकि हिट अभिनेता-निर्देशक की जोड़ीयो के कई उदाहरण हैं और अब ऐसा लगता है कि एक ऐसी ही जोड़ी फिर बन रही है- इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की। दोनों पहली बार ''लव आज कल'' के लिए एक साथ आये हैं और दोनों का साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है।

नई दिल्ली। हर अभिनेता को उस एक फिल्ममेकर की जरूरत होती है, जो उसकी असली प्रतिभा को दिखा सके और उसे एक नयी ऊंचाई दे सके। हालांकि हिट अभिनेता-निर्देशक की जोड़ीयो के कई उदाहरण हैं और अब ऐसा लगता है कि एक ऐसी ही जोड़ी फिर बन रही है- इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की। दोनों पहली बार 'लव आज कल' के लिए एक साथ आये हैं और दोनों का साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है।

 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म'लव आज कल' को लेकर कही ये बात
कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह 'लव आज कल' पर काम करते हुए एक अभिनेता के रूप में और भी विकसित हुए हैं और इम्तियाज अली से मिली यह सीख निश्चित रूप से उनके भविष्य के प्रॉजेक्ट्स में उनके लिए काफी मददगार साबित होने वाली है। इम्तियाज अली ने सार्वजनिक रूप से कार्तिक आर्यन को एक असाधारण अभिनेता कहा हैं। फिल्ममेकर ने कहा कि उनका लव आज कल का अभिनेता भावनात्मक रूप से एक बुद्धिमान व्यक्ति है और उनकी दिलचस्पी ही उनका टैलेंट है जो उन्हें और अच्छा अभिनेता बनाता है।

 

अली ने कहा कि उन्हें कार्तिक में अभिनेता के तौर एक रिधम नजर आती है जो अद्वितीय है। इम्तियाज अली ने 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान के साथ काम किया है और वे कार्तिक आर्यन और एसआरके को काफी हद तक समान पाते हैं। उनका कहना है कि दोनों अपने काम के लिए पूरी तरह से समर्पित होते हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'लव आज कल'
'लव आज कल' 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में दो प्रेम कहानियां है जो अलग-अलग समय की है। दोनों कहानियों में अभिनेता कार्तिक आर्यन दो अलग रोमंटिक वर्जन में नजर आएंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन संग सारा अली खान और आरुषि शर्मा मुख्य भूमिकाओं ने नजर आएंगे।


Kartik Aaryanimtiaz alilove aaj kalbollywood gossipsbollywood
loading...