main page

कार्तिक के कंधे पर आराम फरमाती दिखीं सारा, रोमांटिक तस्वीर के साथ हुआ बड़ा खुलासा

05 July, 2019 02:03:15 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपमकिंग फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है। फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने सारा और कार्तिक की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया है। इम्तियाज अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, ‘ये फिल्म की ऑक्सीजन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपमकिंग फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है। फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने सारा और कार्तिक की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया है। इम्तियाज अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, ‘ये फिल्म की ऑक्सीजन हैं, जो आजकल को सांस देती हैं।’ इम्तियाज अली के पोस्ट से साफ है कि उनकी नई फिल्म का नाम 'आजकल' होगा। कुछ समय पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि इम्तियाज अली फिल्म का नाम 'आजकल' रखने की सोच रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आजकल', सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'लव आजकल' का सीक्वल है। इम्तियाज अली द्वारा बनाई गई फिल्म 'लव आजकल' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी, जिसके सालों बाद डायरेक्टर ने इसका सीक्वल बनाने की घोषणा की है।

 

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि 'आजकल' भी 'लव आजकल' की तरह ही एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसमें कार्तिक आर्यन को-स्टार सारा अली खान के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे। फिल्म को अगले साल वेलेंटाइन डे के मैके पर रिलीज किया जाएगा।

 

Bollywood Tadka


 


imtiaz alititle revealedaajkalkartik aryansara ali khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...